Friday, February 18, 2011

SMS shaayaries.

. . . . . . . .


1,Gujarish humari wo maan na sake,
Majburi humari wo jaan na sake,
Kehte he marne ke baad bhi yaad rakhenge,
Jeete ji jo hume pehchan na sake.


2,Bhige mosam ki khushbu hawao me ho.
Apki dosti ka ehsas in fijaao me ho.
u hi sada rahe apke hoto par muskurahat.
itni takat meri duao me ho,


3,Hamare Aasu Puch Kar Wo Muskrate He,
Isi Ada Se Wo Dil Ko Churate He.
Hath Unka Chu Jaye Humare Chehre Ko
Isi Umeed Me Hum Khud Ko Rulate He.

4,Bdi Kosis K Bd Use Bhula Diya, Uski Yadoko Sinese Mita Diya, 1 Din Fir Uska Msg Aya Likha Tha Bhul Jao Muje Or Bhula Hua Hr Lmha phr se Yad Dila Diya.!


5,Insan mil jate he itifhak se,
pyar hota he jajbat se,
khuch khusi me bit jate he pal to khuch bit te he dard bhare lamhaat me.,

6,Hamari Dosti Ke Sare Ehsaas Le Lo,
Dil Se Pyar K Sare Jazbat Le Lo,
Nahi Chodenge Toofan Me Bhi Sath Tumhara,
Is Dosti K Hazaro Imtihan Le Lo.

7,Usko chaha to iqrar krna na aya,
Kat gayi umar pyar karna na aya,
Manga us ne kuch to mangi judai,
Aur 1hum te ke hume inkar krna na aya.

8,Raat Kesi Bhi Koi Gum Na Karo,
Din Kesa Bhi Ho Ankhe Num Na Karo,
1 Sitara Bano or Jagmagate Raho,
Yaad Karte Raho or Yaad Aate Raho.

9,Radha Krishna Se-
Apne Muzse PREM Kiya Par Shadi Rukmani Se Q?
Krishna Ne Kaha
"RADHE,Shadi Me do Log Chahiye Or Hum To ek He..
Thats D True love,

10,Zindgi ka sabse Khoobsurat
lamha Wo hai?
Jab aapka Parivaar aapko
Dost samajhne lage
Aur
Dost aapko apna Pariwar.

. . . . . . . . . .

Hope you like this. :-)

. . . . . . . . . .